पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:कोरोना के दौरान बंद हुई पलवल और गाजियाबाद ईएमयू 11 माह बाद शुरू

पलवल8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पलवल. सोमवार सुबह 6 बजे पलवल स्टेशन से गाजियाबाद के लिए रवाना होती ईएमयू। - Dainik Bhaskar
पलवल. सोमवार सुबह 6 बजे पलवल स्टेशन से गाजियाबाद के लिए रवाना होती ईएमयू।
  • पहली शटल सोमवार को सुबह छह बजे पलवल से गाजियाबाद के लिए रवाना हुई

कोरोना महामारी के दौरान 11 माह से बंद लोकल ट्रेनों में से सोमवार से एक ईएमयू का संचालन पलवल से गाजियाबाद तक शुरू हो गया। शटल के शुरू होने से दैनिक यात्रियों में काफी खुशी नजर आई। यात्रियों ने मांग की है कि बाकी ट्रेनों का संचालन भी जल्द शुरू किया जाए।

फरीदाबाद, दिल्ली व नोएडा में नौकरी करने वालों को ईएमयू (शटल) बंद होने से जहां अधिक पैसे खर्च करने पड़ते थे, वहीं समय भी अधिक लगता है। इस ईएमयू शटल के शुरू होने से लोगों को काफी राहत मिलेगी। यह शटल सुबह 6 बजे पलवल रेलवे स्टेशन से रवाना होगी और 8.20 बजे गाजियाबाद पहुंचेगी। उसके बाद दोपहर 2.30 बजे शकूरबस्ती से वापस होकर 4.35 बजे पलवल पहुंचेगी। फिलहाल रेलवे की तरफ से ईएमयू का किराया फरीदाबाद तक 30 व दिल्ली तक 40 रुपए रखा गया है।

दैनिक यात्री हुकम सिंह का कहना है कि सोमवार को शटल चलने से बहुत खुशी है। बाकी शटल भी जल्द शुरू की जाएं। पवन कुमार का कहना है कि दैनिक यात्री काफी समय से दिल्ली-पलवल के बीच चलने वाली ईएमयू को शुरू करने की मांग कर रहे थे। अब इसके शुरू होने से यात्रियों को काफी राहत होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें