पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने सीएम को भेजी शिकायत:लोग ऑक्सीजन के लिए खा रहे धक्के, भाजपा विधायक कोठी पर सिलेंडर मंगवा रहे

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा - Dainik Bhaskar
कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा

कोरोना महामारी में एक तरफ जहां लोग अपने मरीजों की जान बचाने के लिए ऑक्सीजन गैस के लिए धक्के खा रहे हैं, वहीं जिले के एक भाजपा विधायक अपने पद का रौब दिखाकर कोठी पर ऑक्सीजन के सिलेंडर मंगवा रहे हैं।

यह आरोप कांग्रेस के विधायक नीरज शर्मा ने सीएम को भेजी शिकायत में लगाया है। कांग्रेस विधायक शर्मा ने सीएम को भेजी शिकायत में कहा है कि फरीदाबाद में लोग ऑक्सीजन की कमी के कारण रात-रात गैस प्लांटों पर खड़े होकर गैस लेकर आ रहे हैं। जिससे वे अपने मरीज की जान बचा सकें।

1 मई को शाम 6 बजे डीसी ने ऑनलाइन मीटिंग की। इसमें केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, हरियाणा सरकार के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा और फरीदाबाद के सभी विधायक मौजूद थे। इस मीटिंग में एक भाजपा विधायक ने कहा कि डीसी से मैंने संगठन के लोगों के लिए 15 सिलेंडर मांगे थे, लेकिन मुझे 13 ही मिले।

मेरे घर पर अभी भी संगठन वाले खड़े हैं। आप गैस वाले से बात करें कि सिलेंडर होते हुए भी मुझे पूरे सिलेंडर क्यों नहीं दिए गए। इस आपदा की घड़ी में एक विधायक के कहने पर उनके संगठन को सिलेंडर देना बिल्कुल गलत है। इस आपदा में सभी व्यक्ति समान हैं।

खबरें और भी हैं...