पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध प्रदर्शन:रोडवेज कर्मचारियों ने मांगों व निजीकरण के विरोध में नारेबाजी कर प्रदर्शन किया

फरीदाबाद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

रोडवेज कर्मचारियों ने मांगों व निजीकरण के विरोध में रविवार को नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन के आह्वान पर सेक्टर-12 स्थित टाउन पार्क में पूरे प्रदेश से कर्मचारी इकट्ठा हुए। यहां से जुलूस के रूप में परिवहन मंत्री के कैंप कार्यालय पहुंचे। कर्मचारी नेता इंद्र सिंह बधाना व ओमवीर शर्मा ने परिवहन मंत्री को बताया कि रोडवेज कर्मचारियों की विभिन्न मांगों का मांग पत्र यूनियन ने चंडीगढ़ स्थित मुख्यालय में महानिदेशक को दे रखा है।

लेकिन उनकी ज्यादातर मांगों का समाधान नहीं किया जा रहा है महानिदेशक जान बूझकर कर्मचारियों की मांगों की अनदेखी कर रहे हैं। कर्मचारियों की मांगों व समस्याओं पर बातचीत के लिए यूनियन ने कई बार सरकार को पत्र लिख समय मांगा लेकिन परिवहन मंत्री तथा मुख्यालय ने यूनियन को मिलने का समय नहीं दिया गया। सरकार कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान करने के बजाय रोडवेज कर्मचारियों के साथ लगातार भेदभावपूर्ण व्यवहार कर रही है। परिवहन मंत्री व रोडवेज के महानिदेशक के इस व्यवहार से कर्मचारियों में रोष है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें