पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना रोकने के लिए निगम ने कसी कमर:शहर के सभी वार्डों में सैनिटाइजेशन का काम शुरू, मुख्य अभियंता नोडल अधिकारी नियुक्त

फरीदाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
निगम कमिश्नर गरिमा मित्तल ने मुख्य अभियंता रामजी लाल को 40 वार्डों में सैनिटाइजेशन कार्य के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। - Dainik Bhaskar
निगम कमिश्नर गरिमा मित्तल ने मुख्य अभियंता रामजी लाल को 40 वार्डों में सैनिटाइजेशन कार्य के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया है।

नगर निगम ने शहर में बढ़ते कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सैनिटाइजेशन का काम शुरू कर दिया है। निगम कमिश्नर गरिमा मित्तल ने मुख्य अभियंता रामजी लाल को 40 वार्डों में सैनिटाइजेशन कार्य के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। वह सभी कार्यकारी अभियंताओं से अपने-अपने वार्डों में रोज सैनिटाइजेशन कराकर उसकी रिपोर्ट रोज शाम पांच बजे तक निगम कार्यालय में जमा करेंगे।

मार्केट व कंटेनमेंट जोन में सैनिटाइजेशन शुरू
इंजीनियरिंग विभाग की टीमों ने पार्कों, सार्वजनिक स्थानों, मार्केटों तथा कंटेनमेंट जोन में सेनिटाइज शुरू कर दिया है। निगम कमिश्नर ने अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश दिए हैं कि पार्कों, सार्वजनिक स्थानों, मार्केटों व कंटेनमेंट जोनों में रोज घरों, गली-मोहल्लों व बाजारों को सेनिटाइज कराने के साथ-साथ कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को जागरूक भी करें। उन्होंने लोगों से कहाकि घबराने की जरूरत नहीं है। घरों में रहें सुरक्षित रहें। बहुत जरूरी काम होने पर ही घर से बाहर निकलें। इस दौरान भी दो गज की दूरी का पालन कर मास्क का प्रयोग करें। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से खुद को सुरक्षित रखने का सबसे महत्वपूर्ण उपाय यह है कि हम सफाई से रहें। इसका ध्यान रखना बहुत जरूरी है। कमिश्नर ने कहा सबके सहयोग से ही हम कोरोना की चैन तोड़ सकते हैं।