पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिक्षा:एमडीयू से संबंधित कॉलेजों की दूसरी कटआफ जारी, बुधवार तक जमा होगी फीस

फरीदाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फरीदाबाद उच्च शिक्षा विभाग ने एमडीयू से संबंधित कॉलेजों की सोमवार को दूसरी कटआफ लिस्ट जारी कर दी। इसके आधार पर अब बुधवार तक कॉलेजों में दाखिले के लिए फीस जमा की जा सकेगी। यानी जिन छात्रों के नाम कटआफ लिस्ट में हैं वे 14 अक्टूबर तक फीस जमा कर अपनी दाखिला प्रक्रिया को पूरा कर सकेंगे। जिन छात्रों के नाम लिस्ट में शामिल हैं विभाग की ओर से उनके मोबाइल पर एसएमएस व मेल के माध्यम से भी सूचना भेज दी गई है।

विभाग के मुताबिक दूसरी कटआफ मेरिट लिस्ट के छात्रों को 14 अक्टूबर तक फीस जमा करनी होगी। सोमवार को विद्यार्थी दाखिला प्रक्रिया पूरी करने में जुटे रहे। ऐसे में अब उनके पास महज दो दिन का समय बचा है। अग्रवाल कॉलेज बल्लभगढ़ के प्राचार्य डॉ. केके गुप्ता का कहना है कि कोरोना संकट को देखते हुए इस बार फीस जमा करने की प्रकिया पूरी तरह से ऑनलाइन है। राजकीय कन्या कॉलेज नचौली की प्रिंसिपल डॉ. सुनिधि का कहना है कि कॉमर्स संकाय के सभी कोर्स की सूची सबसे अधिक है।

डीएवी शताब्दी कॉलेज में भी बीकॉम ऑनर्स की मेरिट लिस्ट 86.8 प्रतिशत है। जबकि केएल मेहता दयानंद महिला कॉलेज में 89.8 प्रतिशत रही। सेक्टर-16ए स्थित नेहरू कॉलेज में बीकॉम आनर्स की मेरिट लिस्ट 91.4% तक है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें