• Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Faridabad
  • Snatching And Running Away From The Bike, Both The Snatchers Injured After Hitting The Divider, Arrested From The Hospital After Recovering

आए थे वारदात करने, हो गए हादसे का शिकार:स्नैचिंग कर बाइक से भाग रहे थे, डिवाइडर से टकराकर दोनों स्नैचर घायल, ठीक होने के बाद अस्पताल से गिरफ्तार

फरीदाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फरीदाबाद। स्नैचिंग की वारदात करने वाले आरोपी। - Dainik Bhaskar
फरीदाबाद। स्नैचिंग की वारदात करने वाले आरोपी।

वारदात के बाद भागते समय डिवाइडर से बाइक टकराकर घायल होने वाले दो स्नैचरों को ठीक होने पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 के अनुसार आरोपी नीरज और सचिन दोनों एसजीएम नगर क्षेत्र के रहने वाले हैं। दोनों आरोपी एनआईटी एरिया में 4 अगस्त को एक युवक से मोबाइल फोन छीनकर भाग रहे थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल डिवाइडर से टकरा गई। इससे दोनों आरोपी गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी। इसके बाद एनआईटी थाना प्रभारी फूल सिह की टीम मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को बीके हॉस्पिटल में एडमिट कराया था।

इस दौरान दोनों स्नैचरों की निगरानी के लिए पुलिसकर्मी लगाए गए थे। आरोपियों के खिलाफ एनआईटी थाने में पीड़ित की शिकायत पर मोबाइल स्नैचिंग का केस दर्ज हुआ था। आरोपियों का उपचार होने के बाद सीआई-48 ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की। आरोपियों से छीना हुआ मोबाइल फोन और वारदात में प्रयोग बाइक बरामद कर ली गई है। दोनों आरोपी छीना झपटी और चोरी के केस में पहले भी जेल जा चुके हैं। दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।