पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रेमी युगल की संदिग्ध मौत:कमरे में गर्लफ्रेंड के साथ युवक के मिले शव की पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही

फरीदाबाद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोतवाली थाना क्षेत्र की खोखा कॉलोनी में रहने वाले युवक और उसकी गर्लफ्रेंड की कमरे में मिले शव की पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है। पुलिस को दोनों के आत्महत्या करने की भी आशंका है। क्योंकि कमरे में मिले दोनों तमंचे से फायर हुआ है। वहीं दूसरी ओर पुलिस लड़के के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

परिजनों ने कोई भी कार्रवाई करने से इंकार किया है। खोखा कॉलोनी में मंगलवार सुबह यूपी के मथुरा जिला निवासी राहुल (25) और पर्वतीया कॉलोनी निवासी उसकी गर्लफ्रेंड प्रिया (23) के शव कमरे में मिले थे। दोनों की कनपटी पर गोली लगी थी।

मरने वाले राहुल ने वाट्सएप ग्रुप पर एक मैसेज भी पोस्ट किया है। इसमें गर्लफ्रेंड द्वारा धोखा देने और उसे सबक सिखाने की बात कही थी। जांच अधिकारी धर्मवीर सिंह का कहना है कि युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या की है या फिर दोनों ने सुसाइड किया है इसकी जांच की जा रही है। मौके से मिले दोनों तमंचे से फायर हुए हैं। हो सकता है दोनों ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की हो। एनआईटी एक नंबर में कार में की गई जिम ट्रेनर लोकेश उर्फ गोल्डी और उसकी शिक्षिका दोस्त मयंका की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें