पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या का खुलासा:जिम ट्रेनर की दोस्ती से नाखुश था पूर्व ब्वायफ्रेंड, युवती करने लगी थी अनदेखी, इसलिए कर दी दोनों की हत्या

फरीदाबाद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हत्यारोपी प्रकाश उर्फ प्रिंस उर्फ पीके लाल शर्ट पहने हुए। - Dainik Bhaskar
हत्यारोपी प्रकाश उर्फ प्रिंस उर्फ पीके लाल शर्ट पहने हुए।
  • एनआईटी क्षेत्र में छह दिन पहले जिम ट्रेनर और युवती की हत्या के मामले का हुआ खुलासा

छह दिन पहले एनआईटी क्षेत्र में कार के अंदर हुई जिम ट्रेनर और शिक्षिका की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए मुख्य आरोपी की पहचान एनआईटी तीन निवासी प्रकाश उर्फ प्रिंस उर्फ पीके के रूप में हुई है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर तीन दिन की पुलिस रिमांड पर ले लिया गया है।

पुलिस के अनुसार पूछताछ में खुलासा हुआ कि शिक्षिका मयंका ब्रेकअप होने के बाद वह मुख्य आरोपी प्रिंस को भाव नहीं दे रही थी। इसी दौरान शिक्षिका की दोस्ती जिम ट्रेनर लोकेश उर्फ गोल्डी से हो गई। यह बात प्रिंस को अखरने लगी। इसलिए उसने दोनों की एक साथ हत्या करने की साजिश रची। हत्या करने से पहले प्रिंस उज्जैन महाकाल के दर्शन करने गया था। वहां मन्नत मानी थी यदि वह गिरफ्तारी से बच गया तो दोबारा दर्शन करने आएगा। पुलिस ने घटना में प्रयोग की गई स्कूटी बरामद कर ली है लेकिन हथियार अभी बरामद नहीं हुआ है। रिमांड के दौरान पुलिस हथियार बरामद करेगा।

आरोपी प्रिंस हत्या से पहले उज्जैन महाकाल के दर्शन करके आया था, मन्नत मानी थी यदि वह गिरफ्तारी से बच गया तो दोबारा दर्शन करने आएगा

यह है पूरा मामला

पिछले मंगलवार की रात करीब नौ बजे एनआईटी एक नंबर की मार्केट में पीर मोतीनाथ मंदिर के पास एक स्विफ्ट कार में सेक्टर-22 निवासी जिम ट्रेनर लोकेश उर्फ गोल्डी और एनआईटी दो निवासी शिक्षिका मयंका की गोली मारकर हत्या कर दी गई गयी थी। एसीपी आदर्शदीप सिंह के अनुसार इस हत्याकांड में पुलिस ने 4 आरोपी प्रकाश उर्फ प्रिंस उर्फ पीके, लक्की उर्फ नोनू, भव्य उर्फ मुन्नू व कर्ण को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर तीन दिन की रिमांड पर ले लिया है।

घटना की रात दोस्त के साथ युवती का किया था पीछा

पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी प्रिंस ने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड और उसके जिम ट्रेनर दोस्त की हत्या करने के लिए अपने तीन साथियों को भी योजना में शामिल किया था। इनमें लक्की उर्फ नोनू, भव्य और कर्ण शामिल हैं। कर्ण से उसने मेरठ से पिस्टल मंगवाई थी। एसीपी के अनुसार 16 फरवरी की रात युवती मयंका स्कूटी लेकर जब अपने घर से निकली तो आरोपी प्रकाश और उसका साथी लक्की अपनी स्कूटी पर युवती का उसके घर से ही पीछा करते हुए एक नंबर मार्केट में गए।

दोनों को बात करते देख हो गया था वह आग बबूला

पुलिस के अनुसार कुछ समय बाद युवती से मिलने उसका जिम ट्रेनर नया दोस्त गोल्डी उर्फ लोकेश अपनी स्विफ्ट गाड़ी से वहां आ गया। दोनों गाड़ी में बैठकर बातें कर रहे थे। गाड़ी में दोनों को एक साथ देख वह आग बबूला हो गया। प्रकाश ने अपने दोस्त भव्य को फोन कर अपने घर पर रखी पिस्टल मंगवाई। दोस्त भव्य स्कूटी पर पिस्टल लेकर आया और उसे प्रकाश को दे दिया। प्रकाश पिस्टल लेकर गोल्डी की गाड़ी में तेजी से घुसकर बैठ गया। जबकि लक्की व भव्य गाड़ी के पास खड़े होकर निगरानी करने लगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें