पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तीन लाख की चोरी करने वाले तीन गिरफ्तार:नौकरी छोड़ने वाले को पता था कि कंपनी में रुपए रखे हैं, उसने दो साथियों के साथ मिल दिया चोरी को अंजाम

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने 3 लाख रुपए चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी रवि उर्फ राजा पुत्र नरेश संजय कॉलोनी, कमल उर्फ भरत पुत्र चंद्रपाल ओल्ड फरीदाबाद व आरोपी रवि उर्फ छोटू पुत्र मोहन सिंह झज्जर के दुबलधन गांव का रहने वाला है। इन्हें 2 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया। इस दौरान इन्होंने चोरी की वारदात करना कबूल कर लिया।

आरोपियों के खिलाफ मुजेसर थाने में चोरी का यह केस दर्ज किया गया था। इसमें इन्होंने सेक्टर-23 स्थित अंबिका इंडस्ट्रीज से 3 लाख रुपए और दो मोबाइल फोन चोरी किए थे। क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 प्रभारी उपनिरीक्षक राकेश कुमार के अनुसार पुलिस को सूत्रों से मिला जानकारी के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। इनके कब्जे से एक लाख 18 हजार रुपए और दोनों मोबाइल फोन बरामद हो गए हैं। बाकी पैसे आरोपियों ने खाने-पीने और नशे में उड़ा दिए।

पूछताछ में बताया कि तीनों आरोपी नशा करने के आदी हैं और इसी की पूर्ति के लिए चोरी करते हैं। आरोपियों में कमल पहले अंबिका इंडस्ट्रीज में ड्राइवरी का काम करता था। वहां से नौकरी छोड़ने के बाद वह अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर नशा करने लगा। आरोपी कमल को सूचना थी कि जिस वर्कशॉप में वह काम करता था वहां पैसे रखे है। इसके बाद योजना बनाकर तीनों आरोपी 3 लाख रुपए चुरा ले गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें