पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिक्षिका से दुष्कर्म:दुधौला के सरपंच ने टीचर से किया दुष्कर्म, पीड़िता का मोबाइल छीन ले गया, आरोपी फरार

पलवल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पर्सनल फोटो वायरल करने की दी धमकी

दुधौला के विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय में क्रेच के बच्चों को पढ़ाने वाली एक टीचर के साथ गांव के सरपंच ने दुष्कर्म कर अपहरण का प्रयास किया। गदपुरी थाने की पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दुधौला के सरपंच सुंदर के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस जांच अधिकारी हनीश खान के अनुसार टीचर ने शिकायत में कहा कि वह दुधौला के विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय में क्रेच के छोटे बच्चों को पढ़ाती हैं। 12 अप्रैल की सुबह साढ़े दस बजे वह जब बच्चों को पढ़ा रही थी, तभी गांव का सरपंच सुंदर क्लास में घुस आया और शारीरिक संबंध बनाने की बात कहने लगा।

विरोध करने पर सरपंच ने उसके कपड़े फाड़ दिए और धक्का देकर उसे जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद दुष्कर्म किया। उसने शोर मचाया तो आरोपी उसे खींचकर अपनी गाड़ी में डालने लगा। इसी दौरान पीड़ित की बहन आ गई। जो विश्वविद्यालय में पढ़ती है। उसके बाद सरपंच उनके फोन को लेकर जान से मारने की धमकी देता हुआ फरार हो गया।

पीड़िता ने इस बारे में परिजनों को बताया। इसके बाद गदपुरी थाने में शिकायत दी। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। इसलिए वह राजीनामा करने के लिए धमकी दे रहा है। वह कह रहा पर्सनल फोटो उसके फोन से वायरल कर देगा। पीड़िता का कहना है कि उन्हें सरपंच से जान का खतरा है।

खबरें और भी हैं...