पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Faridabad
  • There Are 10 Cases Registered In Palwal And 4 In Faridabad For Snatching, Stealing, Fighting Quarrel, Fraud, They Used To Keep Weapons To Scare People.

पुलिस के हत्थे चढ़े तीन बदमाश:इन पर स्नैचिंग, चोरी, लड़ाई झगड़ा, धोखाधड़ी के पलवल में 10 व फरीदाबाद में 4 केस दर्ज है, लोगों को डराने के लिए रखते थे हथियार

फरीदाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में तीनों आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में तीनों आरोपी।

एटीएम कार्ड बदलकर लोगों के अकाउंट से पैसे उड़ाने व अन्य वारदातों में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान पलवल जिले के चांदहट थाना क्षेत्र के रहने वाले सुखराम, कृष्ण और कृष्ण उर्फ भोला के रूप में हुई है। इनके खिलाफ पलवल जिले में 10 और फरीदाबाद के विभिन्न थानों में चोरी, स्नैचिंग, धोखाधड़ी व आर्म्स एक्ट के चार केस दर्ज हैं।

क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 के अनुसार तीनों आरोपी स्नैचिंग, चोरी, लड़ाई झगड़ा, धोखाधड़ी आदि वारदातों को अंजाम देते थे। ये लोगों को डराने के लिए बटनदार चाकू व देसी पिस्तौल भी रखते थे। एक वारदात में आरोपी बाइक से संजय कालोनी सेक्टर-23 स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम पर पहुंचे और चालाकी से एक व्यक्ति का एटीएम का पिन नंबर देखकर धोखे से उसका डेबिट-एटीएम कार्ड बदल दिया। लेकिन इसी दौरान पीड़ित ने अपने कार्ड को पहचान लिया और उनसे कहा कि यह उनका कार्ड नहीं है।

इसके बाद आरोपियों ने उसे कार्ड दे दिया। लेकिन बाद में पीड़ित से आरोपी उसका कार्ड छीनकर भाग गए थे। आरोपियों ने इस कार्ड से आगरा में जाकर पैसे निकालने की कोशिश की। लेकिन तब तक पीड़ित ने अपने कार्ड को ब्लाक करा दिया था। क्राइम ब्रांच इन आरोपियों की काफी समय से तलाश कर रही थी। अब इन्हें अवैध हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से दो बाइक, चाकू, देसी पिस्तौल व कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपी कृष्ण उर्फ भोला के खिलाफ पलवल में चोरी, स्नैचिंग, मारपीट, लड़ाई झगड़े के 5 केस दर्ज हैं। जबकि आरोपी कृष्ण के खिलाफ 3 सुखराम उर्फ लड्डू के खिलाफ पलवल जिले में इसी तरह के 2 केस दर्ज हैं। तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...