पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कांग्रेसी विधायक का आरोप:जिन्होंने पकड़वाए कालाबाजारी के 50 ऑक्सीजन सिलेंडर पुलिस अब उन्हें ही फंसाने की कर रही है कोशिश

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिन्होंने कालाबाजारी के 50 ऑक्सीजन सिलेंडर पकड़वाए, सेक्टर-31 थाने की पुलिस अब उन्हें ही फंसाने की कोशिश कर रही है। एनआईटी के कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा का आरोप है कि पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। वे इसकी शिकायत डीजीपी व सीएम से करेंगे। कांग्रेस विधायक का कहना है कि 3 मई को सायं 3.58 बजे डीएलएफ सेक्टर-31 में एक दुकान के अंदर 50 आक्सीजन गैस सिलेंडर मिले थे। सोशल प्लेटफार्म पर इसका लाइव टेलिकास्ट भी हुआ था। वह खुद भी मौके पर थे।

विधायक का कहना है कि उन्होंने कई बार थाना प्रभारी को फोन किया लेकिन उनका फोन नहीं उठाया। इसके बाद डीजीपी को पूरे मामले की सूचना दी। फिर 4.21 बजे थाना प्रभारी से फोन पर बात हुई और 4.23 बजे वे मौके पर पहुंचे। विधायक का कहना है कि थाना प्रभारी के सामने गैस सिलेंडर की दुकान खुलवाई गई।

जहां 50 आक्सीजन गैस के सिलेंडर मिले थे। विधायक के अनुसार बिना किसी बोर्ड आदि लगी इस दुकान की सारी चीजें थाना प्रभारी के सुपुर्द कर वे लौट गए थे। विधायक के अनुसार 3 मई की रात 11.30 बजे पुलिस ने सेक्टर-31 थाने में एसआई कीमत लाल की शिकायत पर जो एफआईआर दर्ज की उसमें सभी तथ्य झूठे हैं।

खबरें और भी हैं...