विशेष चेकिंग अभियान:पुलिस प्रजेंस डे पर तीन हजार पुलिसकर्मी उतरे सड़कों पर, 6 घंटे चला विशेष चेकिंग अभियान

फरीदाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फरीदाबाद. इस दौरान नाका लगाकर पुलिस चेकिंग भी कर रही है, जिससे कोरोना महामारी के दौरान अपराधी किसी तरह का कोई फायदा न उठा सकें। - Dainik Bhaskar
फरीदाबाद. इस दौरान नाका लगाकर पुलिस चेकिंग भी कर रही है, जिससे कोरोना महामारी के दौरान अपराधी किसी तरह का कोई फायदा न उठा सकें।

पुलिस इस समय ड्यूटी के साथ-साथ कोरोना से निपटने के लिए लोगों को जागरुक भी कर रही है। जिससे इस पर काबू पाया जा सके। इसके साथ ही उसकी अपराधियों पर भी पूरी नजर है, जिससे कोरोना महामारी का ये फायदा न उठा सकें। पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह के निर्देश पर मंगलवार को पुलिस के सभी अधिकारी, थानाध्यक्ष व क्राइम ब्रांच ने सड़कों पर नाके लगाकर 6 घंटे विशेष चेकिंग अभियान चलाया।

चेकिंग में 4 डीसीपी, 10 एसीपी, 25 इंस्पेक्टर सहित करीब 3000 जवान सड़कों पर थे। इस दौरान अपराधियों की धरपकड़ के साथ-साथ कोरोना महामारी से निपटने के लिए सरकार की ओर से जारी गाइड लाइन के अनुसार लोगों को जागरूक भी किया। पुलिस कमिश्नर के अनुसार बुधवार को पुलिस प्रजेंस डे मनाया गया।

सभी थाना क्षेत्रों में नाके लगाकर विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया। इससे जहां अपराधियों के पसीने छूटेंगे, वहीं कोरोना को लेकर जारी गाइड लाइन की अवहेलना करने वाले लोगों के मन में पुलिस का डर भी रहेगा।

खबरें और भी हैं...