पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार:आरोपी रात को बच्ची को घुमाने के बहाने अपने साथ गाड़ी में ले गया और वारदात को दिया अंजाम

फरीदाबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम कपिल है और भीमसेन कॉलोनी का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

पुलिस के अनुसार घटना रविवार रात की है। आरोपी बच्ची के पिता का दोस्त है। इसलिए उसका लड़की के घर आना-जाना था। रविवार रात करीब 11 बजे लड़की के घर आरोपी आया। इस दौरान बच्ची के पिता लाइट ठीक कराने के लिए बाहर गए थे। इस दौरान उसने मौका देखते हुए बच्ची को अपने साथ गाड़ी में ले जाकर घुमाने के लिए परिजनों से कहा। चूंकि वह परिचित था। इसलिए परिजनों ने हामी भर दी। वह बच्ची को गाड़ी में कहीं ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने बच्ची से यह बात किसी को न बताने के लिए कहा। 2 घंटे बाद वह बच्ची को घर छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद बच्ची ने सारी घटना परिजनों को बताई।

परिजनों ने इसकी शिकायत महिला थाना बल्लभगढ़ में की। इसके बाद आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह को मामले के बारे में पता चलते ही उन्होंने तुरंत आरोपी की धरपकड़ के आदेश दिए। इसके बाद क्राइम ब्रांच-48 और महिला थाना बल्लभगढ़ पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुट गई। क्राइम ब्रांच प्रभारी राकेश सिंह व महिला थाना बल्लभगढ़ प्रभारी इंस्पेक्टर नेहा राठी की टीम ने आरोपी को मात्र 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। आरोपी की उम्र 30 वर्ष है और भीमसेन कॉलोनी का रहने वाला है।

खबरें और भी हैं...