पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नया तरीका:टूटी सड़कों व गंदगी से परेशान लोगों ने निगम को जगाने के लिए बजाए ढोल

फरीदाबाद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टूटी सड़कों और गंदगी से परेशान शहर के लोगों ने रविवार को ढोल बजाकर नगर निगम को जगाने की शुरुआत की। पहले दिन लंबे समय से टूटी पड़ी प्याली हार्डवेयर रोड पर लोगों ने ढोल बजाकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वर्षों से सड़कें टूटी पड़ी हैं लेकिन अधिकारियों को यह दिखाई नहीं देता। पूरा शहर गंदगी से अटा पड़ा है। लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि यह अभियान एक माह तक चलेगा। इसमें शहर के इसी प्रकार के मुद्दों को उठाया जाएगा। प्रदर्शन में शामिल संस्थाओं एवं प्रतिनिधियों में यंग फॉर इंडिया के अध्यक्ष एडवोकेट राजेश खटाना, सृष्टि बचाओ के अध्यक्ष संतोष शर्मा, अखंड ज्योति सेवा मंडल की अनुराधा भारद्वाज, वूमेन संगठन की माधवी सक्सेना, पुरुष अधिकार मोर्चा के नरेश मेहंदीरत्ता, पुरुष अधिकार अभियान के सरदार बलजीत सिंह, मानव जनहित एकता परिषद के सचिन तंवर, भारतीय स्वाभिमान सेवा परिषद के जय शर्मा आदि शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser