भास्कर असर / लॉकडाउन में रिश्वत लेकर मूवमेंट पास बनवाने वाले दो गिरफ्तार

X

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

फरीदाबाद. क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 ने लॉकडाउन के दौरान मोटी रकम लेकर वाहनों का मूवमेंट पास बनवाने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान एसजीएम नगर निवासी विकास और पंकज के रूप में हुई है। दैनिक भास्कर ने 19 मई के अंक में एंबुलेंस चालकों का स्ट्रिंग आपरेशन कर पैसे लेकर पास बनवाने का खुलासा किया था। इसके बाद पुलिस की टीम हरकत में आई।

क्राइम ब्रांच के एसीपी अनिल कुमार ने बताया कि सेक्टर 48 क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि मुल्ला होटल के पास ग्राहक सेवा केंद्र पर लोगों को वाहनों के मूवमेंट पास बनवाने का धंधा चल रहा है। लोगों से मोटी रकम वसूली जा रही है। एक मूवमेंट पास बनवाने के लिए 5 हजार रुपए तक लिए जा रहे हैं। इसके बाद क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने एक फर्जी ग्राहक तैयार कर पांच हजार देकर फरीदाबाद से जयपुर का पास बनवाने के लिए भेजा।

काउंटर पर बैठे व्यक्ति ने पांच हजार रुपए लेकर 10 मिनट में पास देने के लिए कहा। फर्जी ग्राहक ने काउंटर पर बैठे व्यक्ति को 5000 रुपए दे दिए। इसके बाद काउंटर पर बैठे व्यक्ति ने फर्जी ग्राहक के मोबाइल पर परमिशन सेंड कर दी। इसी दौरान इशारा मिलते ही पुलिस टीम ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना