पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आपद में कालाबाजारी:बाप-बेटा सस्ते दामों पर इंजेक्शन खरीद कर 35 हजार रुपए में बेचते थे, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

फरीदाबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बीपीटीपी थाने की टीम ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने के जुर्म में बाप-बेटा वीरेंद्र और अतुल को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
बीपीटीपी थाने की टीम ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने के जुर्म में बाप-बेटा वीरेंद्र और अतुल को गिरफ्तार किया है।

दवाएं, इंजेक्शन और आक्सीजन गैस की कालाबाजारी करने वालों पर पुलिस ने शिकंजा कसते हुए तीन को गिरफ्तार किया है। बीपीटीपी थाने की टीम ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने के जुर्म में बाप-बेटा वीरेंद्र और अतुल को गिरफ्तार किया है। दोनों सेक्टर 75 के रहने वाले हैं। जबकि तीसरा आरोपी सेक्टर-28 का रहने वाला है।

आरोपी एक इंजेक्शन के 35 हजार रुपए लेते थे
पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी सस्ते दाम में इंजेक्शन लाकर 35 हजार रुपए प्रति इंजेक्शन के हिसाब से बेचते हैं। इसके बाद थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए ड्रग कंट्रोलर ऑफिसर संदीप गहलान के साथ मिलकर पुलिस टीम गठित की। पुलिस ने ग्राहक बन उन्हें फोन कर इंजेक्शन की मांग की। आरोपी ने इंजेक्शन के लिए 35000 मांगे और इंजेक्शन लेने के लिए सेक्टर-75 स्थित गोल्डन गेट के पास बुलाया। आरोपी अतुल अपने पिता वीरेंद्र के साथ स्कूटी से बताए गए स्थान पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने उन्हें रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।

ड्रग कंट्रोल ऑफिसर संदीप गहलान ने जब आरोपियों से इंजेक्शन बेचने का लाइसेंस मांगा तो वह नहीं दिखा सके। इससे दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के कब्जे से रेमडेसिविर के 5 इंजेक्शन बरामद हुए। आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ बीपीटीपी थाने में केस दर्ज कर लिया गया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि ये इंजेक्शन वह गुड़गांव के किसी जानकार से लेकर आए थे और महंगे दामों में बेचकर पैसा कमाना चाहते थे। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

तीसरा आरोपी पुलिस लाइन के पास से धरा गया

पुलिस ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते हुए तीसरे आरोपी को भी रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। इसकी पहचान सेक्टर-28 निवासी हितेश पलटा के रूप में हुई है। क्राइम ब्रांच-30 को सूचना मिली कि आरोपी रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करता है। वह इन्हें सस्ते दामों पर खरीद कर महंगे रेट पर बेचता है। इसके बाद क्राइम ब्रांच प्रभारी विमल ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया। यह बताए गए स्थान सेक्टर-28 पुलिस लाइन रोड पर पहुंची और आरोपी को रेमडेसिविर के दो इंजेक्शन सहित गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सेक्टर-19 स्थित पार्श्वनाथ मॉल में करंसी एक्सचेंज का काम करता है। पैसों के लालच में वह इंजेक्शन दिल्ली से लेकर आया था और फरीदाबाद में महंगे दामों पर बेचना चाहता था। उसके खिलाफ सेक्टर-31 थाने में केस दर्ज किया गया है। आरोपी को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। वह जहां से इंजेक्शन लेकर आया था वहां जाकर बेचने वाले की तलाश की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें