पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:खेत में बने गड्‌ढे में पतंग लेने गए दो बच्चों की डूबने से मौत

फरीदाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तिगांव में भैंसरावली रोड पर एक खेत में बने गड्ढे में पतंग लेने गए दो बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई। गड्ढे में बारिश का पानी भरा हुआ था। दोनों बच्चों को पानी की गहराई का अंदाजा नहीं था। घटना बुधवार शाम की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तिगांव निवासी राजेश कुमार के अनुसार वह अपने परिवार के साथ भैंसरावली रोड पर बसी महात्मा गांधी ग्रामीण बस्ती योजना के तहत मिले प्लॉट में मकान बनाकर रहते हैं। गांव में ही मेहनत मजदूरी कर परिवार पालते हैं। बुधवार शाम उनका 10 साल का बेटा सुंदर और पड़ोस में रहने वाले दर्शन का 6 साल का बेटे कार्तिक दोनों पतंग उड़ा रहे थे। इसी दौरान दोनों बच्चे अचानक गायब हो गए। रात होने पर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की लेकिन कुछ पता नहीं चला। रातभर कॉलोनी के लोग बच्चों की तलाश करते रहे। लोग उन्हें खोजते हुए पास में खेत में जा पहुंचे। वहां दोनों बच्चे पानी में डूबे मिले। लोग दोनों को बाहर निकालकर बीके अस्पताल लेकर पहुंचे। जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें