पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Two Daughters Had Left Home Due To Alcohol Addiction Of Father, Police Introduced Family

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाप-बेटी के रिश्तों को तोड़ती शराब:पिता के शराब की लत के कारण दो बेटियों ने छोड़ दिया था घर, पुलिस ने परिजनों से मिलाया

फरीदाबाद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोनों बहनों ने कहा कि उनके पिता रोज शराब पीकर मां से गाली गलौज करते हैं

पिता के शराब की लत से परेशान होकर दो बेटियों ने घर छोड़ दिया। लेकिन, संजय कॉलोनी चौकी की पुलिस ने इन दोनों सगी बहनों को मथुरा से बरामद कर उनके परिजनों को सौंप दिया। चार अप्रैल को लड़कियों के पिता ने पुलिस को सूचना दी कि उनकी 19 व 21 वर्षीय दो लड़कियां बिना बताए घर से कहीं चली गई हैं। इसके बाद मुजेसर थाने की पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली।

साथ ही मामले की जांच व लड़कियों की बरामदगी के लिए तुरंत उपनिरीक्षक सतपाल एवं महिला सिपाही मंजू की टीम गठित की गई। चौकी प्रभारी के अनुसार लड़कियों की तलाश के लिए पुलिस नियंत्रण कक्ष, पुलिस सोशल मीडिया समूह पर उनकी तस्वीर व गुमशुदगी की बात साझा की। लड़कियों के फोन नंबर भी सार्वजनिक किए। इसके बाद साइबर सेल को मथुरा में लड़कियों के होने की बात पता चली। पुलिस ने तत्परता से कार्य करते हुए दोनों लड़कियों को रेती मंदिर, गोकुल, मथुरा से बरामद कर लिया।

इसके बाद पुलिस इन्हें लेकर फरीदाबाद आई। फिर लड़कियों के परिजनों को इसकी सूचना देकर उन्हें चौकी बुलाया गया। जब लड़कियों को उनके परिजनों के सामने बैठाकर बिना बताए घर से जाने का कारण पूछा गया तो दोनों बहनों ने कहा कि उनके पिता रोज शराब पीकर मां से गाली गलौज करते हैं। घर का माहौल रहने लायक नहीं है। इससे निजात पाने के लिए उन्होंने घर छोड़ दिया। चौकी प्रभारी ने लड़कियों के पिता को समझाया कि वे घर के परिवेश को अपने बच्चों के विकास के अनुरूप बनाएं। पिता ने आगे से ऐसा न करने का पुलिस को आश्वासन दिया। इसके बाद लड़कियों को उन्हें सौंप दिया गया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

और पढ़ें