पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यालय का औचक निरीक्षण:होली के दूसरे दिन समय पर निगम कार्यालय नहीं पहुंचे कर्मी, 90 लाेगों को नोटिस जारी

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

होली के दूसरे दिन मंगलवार को 90 निगम कर्मचारी समय पर दफ्तर नहीं पहुंचे। एडिशनल कमिश्नर ने गैरहाजिर मिले कर्मचारियों को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। उनका कहना है कि सरकार ने जो समय निर्धारित किया है उसका पालन करना अनिवार्य है। अन्यथा कर्मचारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।

निगम कमिश्नर यशपाल यादव ने आदेश दिया है कि सभी कर्मचारी सुबह 9 बजे हर हाल में अपनी सीट पर उपलब्ध हो। जिससे पब्लिक का काम समय पर किया जा सके। लेकिन मनमानी पर उतारू निगम कर्मचारी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे।

मंगलवार सुबह एडिशनल कमिश्नर इंद्रजीत कुल्हेरिया ने नगर निगम कार्यालय का औचक निरीक्षण किया तो 90 कर्मचारी गैरहाजिर मिले। इन सभी कर्मचारियों की लिस्ट कमिश्नर के पास भेज दी गई है तथा इन्हें नोटिस जारी कर कारण पूछा गया है। इसके पहले 5 फरवरी को भी निरीक्षण के दौरान 74 कर्मचारी गैरहाजिर मिले थे। निगम कमिश्नर ने 12 जनवरी को जब निरीक्षण किया था तब 143 कर्मचारी गैरहाजिर मिले थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें