पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस की बढ़ी कीमतों के खिलाफ युवक कांग्रेस का प्रदर्शन

फरीदाबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पेट्रोल, डीजल और एलपीजी सिलेंडर की बढ़ती कीमतों के खिलाफ बुधवार को बल्लभगढ़ में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री मुर्दाबाद, पेट्रोलियम मंत्री मुर्दाबाद व भाजपा सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाकर अपना रोष जताया।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल हो रही है। खासकर महंगाई कम करने का नारा देकर सत्ता में आई सरकार आज महंगाई रोकने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है क्योंकि पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस के दामों में हो रही वृद्धि को रोकने में सरकार पूरी तरह से असफल साबित हुई है।

भाजपा सरकार जनता को महंगाई का तोहफा देकर सिर्फ पूंजीपतियों के विकास पर ध्यान दे रही है। पेट्रोल, डीजल, गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाकर सरकार ने स्पष्ट कर दिया कि उसे जनता की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है क्योंकि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कम कीमतों के बावजूद पेट्रोल व डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें