पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा या साजिश:नेशनल हाईवे पर कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, यू-ट्यूबर की मौत, दोस्त को खरोंच तक नहीं, मां ने जताई साजिश की आशंका

फरीदाबाद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
देररात मैगपाई के पास हुए हादसे में सिद्धार्थ भार्गव की मौत हो गई। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
देररात मैगपाई के पास हुए हादसे में सिद्धार्थ भार्गव की मौत हो गई। (फाइल फोटो)

नेशनल हाईवे पर बीती रात एक स्विफ्ट कार डिवाइडर से टकराकर पलट गयी जिसमें यू ट्यूबर की नीचे दबने से मौत हो गयी। इस हादसे में कार में सवार दोस्त को खरोंच तक नहीं आयी। परिजनों ने घटना में साजिश की आशंका जताई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सेक्टर 34 निवासी अतुल भार्गव ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनका बेटा सिद्धार्थ भार्गव (23) यू ट्यूबर था। मंगलवार की रात घर से बल्लभगढ़ की ओर अपने दोस्त नवीन के साथ स्विफ्ट कार से जा रहा था। रात करीब सवा दस बजे वह मैगपाई के पास से गुजर रहा था। तभी पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने कार में टक्कर मार दी।

नेशनल हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त कार
नेशनल हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त कार

कार का बैलेंस खराब हो गया और कार डिवाइडर से टकराकर सड़क पर पलट गई। जिसमें बेटा सिद्धार्थ ड्राइवर साइड में दरवाजे से नीचे गिर गया जिससे अधिक चोट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। कार में मौजूद उसके दोस्त नवीन ने घर फोन कर घटना की जानकारी दी थी। पुलिस ने शव काे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अज्ञात वाहन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

हादसा नहीं साजिश?

सिद्धार्थ की मां शशि भार्गव ने बताया कि उनका बेटा इकलौता था। जिस तरह से हादसा हुआ है और उसके दोस्त को खरोंच तक नहीं आयी है इससे लगता है कि इस घटना में साजिश रची गयी है। उन्होंने बताया कि एक्सीडेंट में उनके बेटे की मौत हो गयी लेकिन कार में साथ रहे नवीन को न तो कहीं खरोंच आयी और न ही उसके हाथ में कहीं खून के निशान मिले। उन्होंने पुलिस से इस मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। उनका साफ कहना है कि ये हादसा नहीं साजिश है।