पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ठग गिरफ्तार:फर्जी अधिकारी बन दुकानों से सैंपल लेकर रुपए ऐंठते 4 आरोपी गिरफ्तार

पलवलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ केस दर्ज किया

फर्जी अधिकारी बन खाद्य पदार्थों के सैंपल लेने के नाम पर उगाही करने के आरोप में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दुकानदार रिसब सिंगला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि चार व्यक्ति उनकी दुकान पर आए और अपने को फूड सप्लाई विभाग का अधिकारी बता खाद्य पदार्थों के सैंपल भरने लगे।

सैंपल लेने के बाद इन्होंने कहा कि आपका लाखों का चालान होगा। इस तरह चारों व्यक्ति कई दुकानों पर गए। दो दुकानदारों से चालान से बचाने के नाम पर आठ हजार रुपए ले लिए। शक होने पर दुकानदार रिसब ने व्यापार मंडल के प्रदेश महासचिव प्रवीण गर्ग को जानकारी दी।

उन्होंने उक्त जानकारी विधायक दीपक मंगला को दी। विधायक ने एसपी को मामले से अवगत कराया। एसपी के आदेश पर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और चारों फर्जी अधिकारियों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में इनकी पहचान जवाहर कॉलोनी फरीदाबाद निवासी रवि कुमार, सेक्टर-86 फरीदाबाद निवासी कमल किशोर, सेक्टर-46 फरीदाबाद निवासी त्रिलोक सिंह व सुनपेड़ बल्लभगढ़ निवासी मनोज के रूप में हुई है। पुलिस ने चारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें