पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी:पांच लाख के लालच में खुद को पैर में गोली मरवाकर कराया झूठा केस दर्ज

पलवलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

दो माह पूर्व पांच लाख रुपए के लालच में एक व्यक्ति ने अपने ही पैर में गोली मरवाकर कुछ लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया, जो जांच में झूठा पाया गया। पुलिस ने मंगलवार को इसका खुलासा करते हुए इस मुकदमे में षड्यंत्र रचने में लिप्त चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि कुछ आरोपी फरार हैं। पुलिस ने आरोपियों से वह हथियार भी बरामद कर लिया, जिससे गोली मारी थी।

डीएसपी बलबीर सिंह के अनुसार सितंबर 2019 में राहुल ने अपने भाई कैलाश के साथ लूटपाट व मारपीट के आरोप में ललित, सतीश, गुलशन, मंजीत, अनिल, सुरेश, पवन, सूखा, यशपाल व ललित उर्फ लल्लू के खिलाफ केस दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में ललित, सतीश, गुलशन, मंजीत, अनिल व सुरेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि इसी मामले में राजीनामा कराने के लिए उन्होंने राहुल व कैलाश को झूठे केस में फंसाने के लिए एक योजना बनाई। डीएसपी के अनुसार योजना के अनुसार रामनगर निवासी ललित उर्फ लल्लू को अपने पैर में गोली मरवाकर इन दोनों भाइयों को हत्या के प्रयास के मामले में फंसाना था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें