पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पलवल में ऑनरकिलिंग:10वीं में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र को लड़की के परिजनों ने फेंक दिया नहर में, डूबने से मौत

पलवलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।- प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।- प्रतीकात्मक फोटो।

पलवल में रविवार को ऑनरकिलिंग का मामला सामने आया है। यहां एक लड़की के परिजनों ने 10वीं में पढ़ने वाले छात्र को नगर में फेंककर मार डाला। पुलिस ने लड़के के परजिनों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी जीतराम के अनुसार इस्लामाबाद निवासी पूनम ने शिकायत में कहा है कि यूपी के बुलंदशहर जिले के खैर बादशाहपुर निवासी उनका 16 वर्षीय भतीजा आकाश उनके साथ यहां रहता था और एक निजी स्कूल में दसवीं में पढ़ता था। पढ़ाई के दौरान स्कूल में आकाश का एक लड़की से संपर्क हो गया। इस बारे में जब स्कूल के प्रिंसिपल को पता चला तो उन्होंने लड़का-लड़की दोनों को स्कूल से निकाल दिया। इसके बाद आकाश यूपी चला गया। कुछ दिन पहले वह यहां आया था। इसके बाद वह उनसे यह कहकर चला गया था कि वह यूपी जा रहा है।

पूनम के अनुसार कुछ समय बाद आकाश के दोस्तों ने उन्हें बताया कि आकाश को किठवाड़ी नहर पर उस लड़की के परिजनों ने पकड़ रखा है। जानकारी मिलते ही वह आगरा नहर के पुल पर पहुंची तो लड़की के परिजनों ने आकाश को नहर में धक्का दे दिया। इससे उसकी नहर में डूबने से मौत हो गई। पूनम का आरोप है कि लड़की के परिजनों ने उनके भतीजे की हत्या की है।