पलवल में जमीनी विवाद में चली गोली:टिकरी ब्राह्मण गांव के 33 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर किया था हमला

पलवल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो

हरियाणा के पलवल के गांव टिकरी ब्राह्मण में जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। आरोप है कि दोनों पक्ष के लोगों ने एक-दूसरे पर फायर किए और लाठी, रॉड से चोटें मारी। सदर पुलिस ने दोनों पक्षों के 33 लोगों पर हत्या के प्रयास और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

डंडो-रॉड से भी हमला

सदर थाना के पुलिस जांच अधिकरी मनोज कुमार ने बताया कि टिकरी ब्राह्मण गांव निवासी याकूब ने शिकायत में कहा कि उनका गांव के ही भोकम सिंह के साथ जमीनी विवाद चल रहा है। भीकम सिंह, पृथ्वी, अभयराम, सूरजपाल, अरुण, महेंद्र, राकेश, अमीत, प्रवीण, दीपक, सुषमा, माया और हेमराज ने पीड़ित व उसके परिवार पर लाठी-डंडों, लोहे की रॉड से हमला कर, हथियार से फायर किए। कई को इसमें चोट आई। वे अब उनको जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

इनके खिलाफ केस

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर उक्त सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जबकि दूसरे पक्ष की तरफ से टिकरी ब्राहमण गांव निवासी भीकम सिंह की शिकायत पर 19 के खिलाफ हथियार के बल पर मारपीट कर जाति सूचक गालियां देने का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...