पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:हेल्थ विभाग का छापा, अवैध रूप से एमटीपी करते महिला को पकड़ा, केस दर्ज

पलवल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हेल्थ विभाग की टीम ने फरीदाबाद की संजय कॉलोनी में छापेमारी कर एक महिला को अवैध रूप से एमटीपी पकड़ा। विभाग ने संजय कॉलोनी थाने में आरोपी पूनम के खिलाफ केस दर्ज कराया है। छापेमार टीम के इंचार्ज डॉ. जेपी प्रसाद के अनुसार सीएमओ डॉ. ब्रह्मदीप सिंह को शिकायत मिल रही थी कि फरीदाबाद की संजय कॉलोनी निवासी पूनम अपने मकान में अवैध रूप से एमटीपी करती है।

इसके बाद सीएमओ ने टीम का गठन किया। इसमें डिप्टी सीएमओ डॉ. जेपी प्रसाद, महिला चिकित्सक डॉ. प्रियंका शर्मा व ड्रग कंट्रोलर कृष्ण कुमार को शामिल किया। टीम ने एक महिला को फर्जी ग्राहक बनाकर पूनम के पास भेजा। पूनम ने महिला को पहले दिन अल्ट्रासाउंड के लिए अरोड़ा नर्सिंग होम भेज अगले दिन सुबह बुलाया।

टीम अगले दिन सुबह महिला को लेकर संजय कॉलोनी पहुंच गई। आरोपी पूनम ने उक्त महिला से सात हजार रुपए लेकर एमटीपी की कार्रवाई शुरू कर दी। इसी दौरान इशारा मिलते ही टीम ने वहां छापा मारा। वहां एक दुकान में एमटीपी से संबंधित औजार मिले। टीम इंचार्ज डॉ. जेपी के अनुसार उन्होंने तुरंत इसकी सूचना देकर फरीदाबाद पीएनडीटी इंचार्ज डॉ. हरीश आर्य से संपर्क कर उन्हें मौके पर बुला लिया। इसके बाद डॉ. हरीश रावत ने आरोपी पूनम के खिलाफ लिखित शिकायत संजय कॉलोनी स्थित पुलिस स्टेशन में देकर केस दर्ज करा दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें