पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:लव जेहाद मामले के विरोध में हिंदू संगठनों ने किया थाने का घेराव, थाना प्रभारी बोले- मुकदमा दर्ज कर की जाएगी कार्रवाई

पलवलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में लव जेहाद का मामला सामने आया है। नाबालिग लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। आरोपी की असलियत का पता चलने पर पीड़िता ने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इससे हिंदू संगठन व पीड़िता के परिजनों ने महिला थाने का घेराव कर नारेबाजी की।

जिला महिला थाने के बाहर न्याय की गुहार लगा रही फरीदाबाद निवासी नाबालिग ने बताया कि पड़ोस में रहने वाली उसकी सहेली ने छह माह पूर्व उसे एक युवक का फोन नंबर दिया और बात करने के लिए कहा। उसने जब उक्त युवक से बात की तो उसने अपना नाम राहुल बताया। इसके बाद उसने अपने प्रेमजाल में फंसा कर शादी करने की बात कहने लगा। युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और एक माह तक फरीदाबाद के भूपानी गांव में रखा।

वहां वह उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान परिजनों ने थाने में शिकायत दी। पुलिस ने आरोपी को बुलाया तो उसकी असलियत का पता चला कि उसका नाम राहुल नहीं बल्कि शाजिद है। आरोपी हथीन का रहने वाला है। पीड़िता के अनुसार उसने पलवल महिला थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी, लेकिन कार्रवाई न कर उलटा उसके साथ ही मारपीट की गई। उससे जबरन हस्ताक्षर करवाकर समझौते का दबाव बनाया गया।

राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रदेशाध्यक्ष मुनीष भारद्वाज ने कहा कि जब वह पीड़िता और उसके परिजनों के साथ महिला थाने पहुंचे तो एक पुलिसकर्मी ने उनके साथ अभद्र व्यवहार कर अंदर जाने से रोक दिया। उन्होंने उक्त पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर उसके खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की है। वहीं इस संबंध में महिला थाना प्रभारी रेखा का कहना है कि उन्हें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली थी। अब मिली है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें