पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खुलासा:मोबाइल से खुली व्यापारी हत्याकांड की गुत्थी, आरोपी गिरफ्तार हुआ

पलवल4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पलवल| पुलिस ने राजस्थान के तिजारा में व्यापारी अमर राज की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस जांच अधिकारी रविंद्र सिंह के अनुसार सात जून को तिजारा के व्यापारी अमर राज की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस दौरान व्यापारी का मोबाइल भी आरोपी लूट ले गए थे। पुलिस लगातार हत्यारोपियों की तलाश में जुटी थी।

इसी दौरान मृतक का मोबाइल फोन पलवल जिले के हथीन उपमंडल के रणसीका गांव में एक्टिव हो गया। इसी आधार पर राजस्थान पुलिस ने रणसीका गांव में छापा मारकर नासिर नामक युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने उसके पास से मृतक अमर राज का मोबाइल भी बरामद कर लिया। नासिर ने पूछताछ में बताया कि उसने उक्त मोबाइल फोन नूंह जिले के फिरोजपुर नमक निवासी शहजाद से खरीदा था। इसके बाद पुलिस ने फिरोजपुर नमक से शहजाद को गिरफ्तार कर हत्या की गुत्थी सुलझा ली। 

पुलिस के अनुसार शहजाद ने अमर राज की गोली मारकर हत्या करने की बात पूछताछ में कबूल कर ली है। इस वारदात में तिजारा के हमीरा गांव निवासी शाकिर ने भी उसका साथ दिया था। उक्त हत्या लूट के इरादे से की गई थी। अमर राज ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें