पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही का आरोप:इलाज के दौरान क्लीनिक पर गर्भवती महिला की मौत, डाॅक्टर पर केस दर्ज

पलवल4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक गर्भवती की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने डाक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। कैंप थाना पुलिस ने मृतका के पति की शिकायत पर महिला डाक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस जांच अधिकारी अजीत के अनुसार यूपी के अलीगढ़ जिले के जलालपुर गांव निवासी बेनामी ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह पलवल के राजीव नगर में किराए पर रहते हैं। पत्नी कमलेश दो-ढाई महीने की गर्भवती थी।

गर्मी अधिक होने से उसकी तबीयत खराब हो गई। 7 जून को उपचार के लिए पत्नी को शमशाबाद स्थित दिव्या क्लीनिक पर ले गए। वहां डा. सविता ने कमलेश का उपचार कर घर भेज दिया। घर पहुंचने पर पत्नी की फिर से तबीयत बिगड़ गई। इससे पत्नी को वापस क्लीनिक पर लाए तो डा. सविता ने पत्नी को कहीं और ले जाने के लिए कहा।

वह पत्नी को एक निजी नर्सिंग होम पर ले गया। वहां डाक्टरों ने उसे दाखिल करने से मना कर दिया। इससे वह पत्नी को वापस दिव्या क्लीनिक पर लाए। वहां क्लीनिक संचालक डा. सविता ने पत्नी को दवाई देकर इंजेक्शन भी लगाया। इसी दौरान तबीयत बिगड़ने पर क्लीनिक पर ही कमलेश की मौत हो गई। पति का आरोप है कि उनकी पत्नी की मौत डॉ. सविता द्वारा हैवी डोज का इंजेक्शन व दवाइयों के कारण हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें