पलवल में पेट्रोल पंप से 2.50 लाख की लूट:नकाबपोश दो बदमाशों ने कारिंदों पर तानी पिस्तौल, तिजोरी तोड़कर निकाली नकदी, वारदात सीसीटीवी में कैद

पलवल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पलवल में दो हथियारबंद बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप से 2.50 लाख रुपए लूट लिए। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है। सूचना के बाद पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में नाकाबंदी की, लुटेरे हाथ नहीं आए।

श्रीगणेश आयल फिलिंग स्टेशन पर गांव सोलड़ा का रोहित मैनेजर है। उसने बताया कि रात को पंप पर सुनहरी नंगला निवासी रविंद्र और सोलडा गांव निवासी नितेश ड्यूटी पर थे। उसी दौरान बाइक पर दो युवक मुंह पर कपड़ा बांधे हुए आए। उन्होंने ऑफिस का दरवाजा खटखटाकर खुलवाया और पंप कारिंदों पर देसी पिस्तौल तान दी। बदमाश इसके बाद अॉफिस में रखी तिजोरी तोड़कर 2.50 लाख रुपए और नितेश का मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए।

पेट्रोलपंप पर लूटपाट की यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। लूटेरे आपस में एक दूसरे का नाम संदीप व लब्नू पुकार रहे थे। उनके वहां से जाने के बाद कारिंदों ने लूटपाट की जानकारी पंप मैनेजर और पुलिस को दी। चांदहट थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग को कब्जे में लेकर लूटेरों की तलाश शुरू कर दी है। उनके स्कैच भी तैयार किए जा रहे हैं। पुलिस प्रवक्ता संजय ने बताया कि जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...