पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समिति गठित:मानेसर निगम गठन के साथ विकास को लेकर बंधी क्षेत्र के लोगों की आशा

फर्रुखनगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फर्रुखनगर - Dainik Bhaskar
फर्रुखनगर

नगर निगम मानेसर के गठन के बाद उसके अंर्तगत आने वाले गांवों की कालोनियों में विकास कार्य कराने व नियमित करने की मुहिम को लेकर गांव गढ़ी में बैठक हुई, जिसमें सर्वसम्मति से समस्त कॉलोनी विकास समिति का गठन किया गया और निगम कमिश्नर मानेसर से मिलकर विकास कार्य शुरु कराने के लिए मांग पत्र सौंपने का निर्णय लिया गया।

बैठक में बताया गया कि नगर निगम मानेसर में शामिल गांवो से लगते क्षेत्र में कई छोटी-बड़ी कॉलोनियां विकसित हुई हैं। मगर नियमित नहीं होने के कारण उनमें रहने वाले लोग सरकार की मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं। बार-बार शिकायत के बावजूद भी समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है।

सभी ने भरोसा दिलाया कि अब उनका क्षेत्र, नगर निगम मानेसर का हिस्सा बन गया है। तो उनके क्षेत्र में शहरी तर्ज पर मूलभूत सुविधाएं मुहिया होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर उनकी मांगे नहीं मानी गई तो वह धरना प्रर्दशन के लिए मजबूर हो सकते हैं। इस मौके पर कुलदीप शर्मा, बलवंत शर्मा, सुरेश शर्मा, दलीप, आरपी सिंह, प्रवीण, हेमंत शास्त्री, राजेश, धनश्याम, सुरेश आदि लोग मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser