पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भूमि विवाद:दो गुटों में जमकर चली गोली, एक की मौत, 6 से अधिक लोग घायल

फिरोजपुर झिरकाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
झगडे के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। - Dainik Bhaskar
झगडे के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

मेवात के बिछौर थाना एरिया के गांव नहेदा में भूमि विवाद को लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया, जिसमें 35 वर्षीय युवक की गोली लगने से मौत हो गई। वहीं दोनों गुटों में करीब आधा दर्जन लोग गोली व लाठी, डंडा लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। गांव नहेदा में अजीज व रशीद दोनों चचेरों भाईयों में एक प्लाॅट पर मकान बनाने को लेकर शनिवार दोपहर कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया।

झगड़े में दोनों तरफ से जमकर पत्थरबाजी, लाठी, डंडों के साथ फायरिंग हुई। झगडे में एक पक्ष के अजीज की पेट में गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गयी जबकि अब्दूल के सिर में गंभीर चोट लगी है। बताया जा रहा है कि दूसरे पक्ष के रशीद के लड़के मौसिम के बांय हाथ पैर में गोली लगी है। जबकि दोनों तरफ से आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल है। जिनका इलाज शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल काॅलेज में किया जा रहा है।

बिछौर थाना प्रभारी रमेशचंद ने बताया कि झगड़े की शिकायत मिली, जिसके बाद पुलिस बल को मौके पर भेजा गया। मृतक युवक को पोस्टमार्टम के लिए जिला रेफर किया गया हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। दोनों तरफ से शिकायत मिलने के बाद कार्यवाही की जाएगी। झगडे के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। द्वारा कोई अप्रिय घटना ना हो इसके लिए भारी पुलिस बल तैनात है।

खबरें और भी हैं...