पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संक्रमण का भय:अस्पताल में बच्ची को जन्म देने के 8 दिन बाद महिला की मौत, परिजनों ने शव लेने से इनकार

फिरोजपुर झिरका12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जन्म देने के 8 दिन बाद अन्ना देवी का रविवार को निधन हो गया। - Dainik Bhaskar
जन्म देने के 8 दिन बाद अन्ना देवी का रविवार को निधन हो गया।

जिला पलवल की रहने वाली अन्ना देवी पत्नी हेमराज उम्र 35 साल का शहीद हसन खां मेवाती नलहड़ हॉस्पिटल में रविवार को निधन हो गया। कोविड संक्रमण के भय की वजह से उनके परिजनों ने अन्ना देवी का शव लेने से इनकार कर दिया। अन्ना गर्भवती थी जिसका उपचार पलवल के स्थानीय सरकारी हॉस्पिटल में होना था, परंतु हॉस्पिटल में जगह ना मिलने की वजह से वहां के डॉक्टरों ने उसे 9 दिन पहले नलहड़ हॉस्पिटल भर्ती करा दिया था।

नलहड़ अस्पताल के डॉक्टरों ने अन्ना का कोविड टेस्ट किया, कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उसे हॉस्पिटल में जगह दी गई। फिर उसके दूसरे दिन अन्ना देवी ने एक सुंदर सी कन्या को जन्म दिया, जन्म देने के 8 दिन बाद अन्ना देवी का रविवार को निधन हो गया। जब उसकी सूचना पति हेमराज ने अपने परिवार वालों को दी तो हेमराज के परिवार वालों ने शव को निवास स्थल पलवल लाने से इंकार कर दिया। परिवार की तरफ से कोई सहयोग न मिलने पर हेमराज अस्पताल के बाहर बिलक बिलक कर रोने लगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें