पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चार किलोमीटर की दौड़:पुलिस शहीदी सप्ताह के दौरान ‘रन फॉर यूनिटी’ में 1 हजार धावकों ने उत्साह के साथ लिया हिस्सा

गुड़गांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस शहीदी सप्ताह के उपलक्ष्य में रविवार को पुलिस द्वारा ‘रन फॉर यूनिटी’ दौड़ का आयोजन किया गया। इसमें खेल विभाग ने भी सहयोग किया। चार किलोमीटर के इस दौड़ की शुरुआत ताऊ देवीलाल स्टेडियम से हुई। ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर कुलविंदर सिंह ने झंडी दिखाकर इस दौड़ की शुरूआत की। वहीं दौड़ को कोरोना संक्रमण को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क लगाना अनिवार्य किया गया था। इस दौड़ में करीब एक हजार से अधिक धावकों ने हिस्सा लिया, जिनमें बच्चे, युवा, बुजुर्ग भी शामिल रहे।

पुलिसकर्मियों के अलावा काफी संख्या में विभिन्न खेलों से जुड़े खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। रन फॉर यूनिटी को लेकर पुलिसकर्मियों एवं बच्चों में काफी उत्साह नजर आया। सुबह सात बजे से दौड़ शुरू हुई। जिसमें भाग लेने वाले 10 प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया। दौड़ से शुरू होने से पहले हरियाणवी गायक एमडी ने अपने गानों से वीर बलिदानियों को श्रद्धांजलि दी। वहीं देशी-देशी ना बोल्या कर छोरी रै.. गाकर युवाओं में जोश भरा। उन्होंने युवाओं से पूछा कर यह गाना किस-किस ने सुना है तो युवाओं ने उत्साहित होकर हाथ ऊपर किए। वहीं ज्वाइंट कमिश्नर कुलविंदर सिंह ने कहा कि पुलिस शहीदी सप्ताह के उपलक्ष्य में 30 अक्टूबर तक विभिन्न जगहों पर कार्यक्रम किए जाएंगे।

इसी कड़ी में रविवार को रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया। इस तरह के आयोजन से लोगों के भीतर देशभक्ति की भावना बढ़ती है। इस मौके पर डीसीपी ट्रैफिक डीके भारद्वाज, डीसीपी ईस्ट मकसूद अहमद, एसीपी हेड क्वार्टर ऊषा कुंडू, पूर्व खेल उपनिदेशक सुखबीर सिंह आदि उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें