पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से आफत और राहत:पिछले चार दिन में 1710 एक्टिव केस हुए कम, पर मौतों का आंकड़ा नहीं हो रहा कम

गुड़गांव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुड़गांव में दिसंबर महीने के चार दिन में ही कोरोना पेशेंट में मामूली कमी आई है। वहीं रिकवर होने वाले पेशेंट की संख्या बढ़ी है, जिससे चार दिन में एक्टिव केस 1710 कम हो गए हैं। हालांकि मौतें कम होने की बजाय बढ़ गई हैं। पिछले चार दिन में ही 18 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। ऐसे में गुड़गांव में कोरोना से मरने वाले लोगों का आंकड़ा 310 हो गया है।

वहीं कुल पॉजिटिव केस का भी आंकड़ा बढ़कर 51445 हो गया है। जिला में कोरोना के पेशेंट नवंबर के मुकाबले कुछ कम हो गए हैं। नवंबर माह में जहां औसतन 656 रोजाना मिल रहे थे। वहीं पिछले चार दिन में 463 की औसत से 1853 नए केस मिले हैं। जबकि रोजाना औसतन 5635 लोगों की सैंपलिंग व टेस्टिंग की जा रही है।

जिससे चार दिन में 22541 लोगों की सैंपलिंग व टेस्टिंग की गई है। लेकिन सबसे बड़ी राहत इस बात की है कि पिछले चार दिन में नए केस के मुकाबले दोगुना से अधिक पेशेंट रिकवर हुए हैं। जिससे एक्टिव केस 6092 से कम होकर 4382 हो गए हैं, जिससे 1710 पेशेंट कम हुए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser