पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Gurgaon
  • 4 Miscreants Looted Jewelery At Gunpoint In The Jeweler Shop Located In Sadar Bazaar In Broad Daylight, Police Engaged In Investigation

बेखौफ बदमाश:दिनदहाड़े सदर बाजार स्थित ज्वैलर शॉप में 4 बदमाशों ने गन प्वाइंट पर आभूषण लूटे, पुलिस जांच में जुटी

गुड़गांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़ित ज्वैलर घटना के बाद पीछा करने के लिए दौड़ा लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गए

शहर के सबसे व्यवस्तम सदर बाजार स्थित रोशनपुरा में दिनदहाड़े एक ज्वैलर से गन प्वायंट पर बदमाश आभूषण लूटकर फरार हो गए। जब तक वह कुछ समझ पाता, बदमाश फिल्मी अंदाज में उसके द्वारा दिखाए जा रहे आभूषणों को लेकर भाग गए। इस दौरान ज्वैलर ने विरोध भी किया, लेकिन एक बदमाश ने काउंटर से ऊपर से कूदकर उसे दबोच लिया, जबकि अन्य बदमाशों ने गन दिखाकर आभूषण लूट लिए। पीड़ित ज्वैलर घटना के तुरंत बाद पीछा करने के लिए दौड़ा लेकिन तब तक बाजार का फायदा उठाकर बदमाश फरार हो गए।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार बाजार के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जानकारी के अनुसार यहां सब्जी मंडी के साथ लगते सदर बाजार की ओर जाने वाली गली में मुसद्दीलाल भूप सिंह नाम से एक ज्वैलर की शॉप है। शनिवार को दोपहर करीब 2.45 बजे एक युवक शॉप में पहुंचा। उसने ज्वैलर से कहा कि सगाई के लिए अंगूठी खरीदनी है। इसी बीच दूसरा बदमाश शॉप में अनजान बनकर पहुंचा।

ज्वैलर ने अंगूठियों की ट्रे निकालकर उन्हें पसंद करने के लिए कहा। कुछ देर तक दो बदमाश अंगूठियों को उठा-उठाकर देखता रहा और ज्वैलर से बात करते रहा। इसके बाद दो अन्य बदमाश अंदर घुसे। उनके अंदर घुसते ही बैठे हुए दोनों बदमाश खड़े हो गए। एक काउंटर का लांघकर अंदर की तरफ गया और ज्वैलर को दबोच लिया। खुद को बचाने के लिए ज्वैलर ने खूब प्रयास किए, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया। वहीं तीन अन्य बदमाशों ने काउंटर व काउंटर के भीतर रखी ज्वैलरी उठाई और फरार हो गए।

एक ने ज्वैलर को पिस्टल दिखाई, फिर भी ज्वैलर ने हिम्मत नहीं हारी और बदमाश के चंगूल से छूटने का प्रयास जारी रखा। जब बाकी के तीनों दुकान से बाहर निकल चुके थे, जब चौथा ज्वैलर को छोड़ते हुए काउंटर को फांदकर फरार हो गया। ज्वैलर ने भी सक्रियता दिखाते हुए बाहर निकला और उनके पीछे भागा। बदमाश देखते ही देखते उनकी आंखों के आगे से फरार हो गए। बदमाशों ने गुरुद्वारे के पास स्विफ्ट डिजायर गाड़ी खड़ी कर रखी थी। जिसमें सवार होकर फरार हो गए।

दोपहर 2.45 बजे की घटना, पुलिस सीसीटीवी खंगालने में जुटी
पीड़ित ज्वैलर की ओर से पुलिस को कॉल करके सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सदर बाजार क्षेत्र में सक्रियता बढ़ाई, लेकिन तब तक बदमाश बाजार से फरार हो चुके थे। सारी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की पहचान कर रही है।

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन का कहना है कि नाकों पर सख्ती कर दी गई है। लूटेरों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं सदर बाजार क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई इस लूट की वारदात के बाद दुकानदारों, व्यापारियों में दहशत का माहौल है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें