पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एसओपी लागू करने के लिए कमेटियां गठित:पिछले 48 घंटे में गुड़गांव में मिले 441 नए कोरोना संक्रमित

गुड़गांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुड़गांव में पिछले 48 घंटे में 441 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। जबकि रिकवर 295 पेशेंट हुए हैं। ऐसे में एक्टिव केस का आंकड़ा बढ़कर 1866 हो गया है। वहीं अब तक जिला में कुल 62737 पेशेंट मिले हैं। लेकिन राहत की बात ये है कि दो दिन में किसी भी पेशेंट की मौत नहीं हुई है। वहीं जिला में लगातार बढ़ रहे एक्टिव केस के साथ ही अब तक 156 पेशेंट अस्पतालों में एडमिट किए जा चुके हैं।

खास बात ये है कि रोजाना 20 से 25 पेशेंट को अस्पतालों में एडमिट कराना पड़ रहा है। इसके अलावा जिला में अब तक 1710 पेशेंट होम आइसोलेट किए गए हैं। वहीं जिला में इस बार सोमवार की छुट्टी होने के कारण मंगलवार को मेगा वैक्सीनेशन किया गया।

मेगा वैक्सीनेशन के लिए कुल 14000 लोगों को वैक्सीन लगाने का टारगेट रखा गया था, जबकि 15036 को वैक्सीन लगाई गई। जिनमें से 12 हजार से अधिक लोगों को सरकारी अस्पतालों में वैक्सीन लगाई गई। गुड़गांव के जिलाधीश एवं उपायुक्त डा. यश गर्ग ने जिला में कोविड-19 के मामलों की बढोत्तरी को देखते हुए केंद्र व राज्य सरकार के एसओपी लागू करना सुनिश्चित करने के लिए उपमण्डल स्तरीय, ब्लाॅक स्तरीय तथा तहसील स्तरीय कमेटियों का गठन किया है। ये कमेटियां अपने अधिकार क्षेत्र में भीड़ पर निगरानी रखेंगी और एसओपी का उल्लंघन करने वालों के चालान करेंगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें