पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुष्कर्म:तावडू के एक गांव में तमंचे के बल पर महिला के साथ दुष्कर्म; पंचायत की विफलता के बाद पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत

नूंह17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। - प्रतीकात्मक फोटो

नूंह। तावडू उपमंडल के एक गांव में तमंचे के बल पर एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि आरोपी अब्दुल बिलाल उर्फ समून आपराधिक प्रवृति का व्यक्ति है। आरोपी गांव में ही दूध की डेयरी की आड़ में भारी मात्रा में गांजे का धंधा करता है। पीड़ित महिला का आरोप है कि एक साल पहले वह अपने खेत में मवेशियों के लिए चारा लाने गई थी, दस दौरान आरोपी ने तमंचे के बल पर जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी, डर की वजह पीड़ित चुप रही।

आरोप है कि गत 1 जुलाई को सुबह 5 बजे जब वह खेत में गोबर डालने गई तो आरोपी ने जबरन उसके साथ दोबारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। उपरोक्त घटना के बारे में उसने पति सहित अन्य परिजनों को बताया। घटना को लेकर गांव में पंचायत का आयोजन किया गया। आरोपी ने पंचायत में अपनी गलती मानने के बजाय उल्टा पीड़ित परिजनों को अंजाम भुगतने की खुलेआम धमकी देकर गया। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी निवासी गांव पीपाका थाना तावडू के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।