पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:मारपीट व लूटपाट मामले में आरोपी को 7 साल की कैद, 50 हजार जुर्माना

गुड़गांव23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मारपीट व लूटपाट के मामले में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश अश्विनी कुमार की अदालत ने दोषी करार दिए गए आरोपी की सजा पर शुक्रवार को फैसला सुना दिया। अदालत ने दोषी को 7 साल की कैद व 50 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माने का भुगतान न करने पर दोषी को 6 माह का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा।

अदालत ने गत सप्ताह इस मामले की सुनवाई करते हुए आरोपी अमित को पुख्ता सबूतों व गवाहों के आधार पर दोषी करार देते हुए उसकी सजा पर फैसला सुरक्षित रख लिया था, जो अदालत ने सुना दिया है। गौरतलब है कि राजीव नगर के गगन यादव ने वर्ष 2018 की 16 जुलाई को बजघेड़ा पुलिस थाना को बयान दिए थे कि वह गत 14 जुलाई की रात को अपने दोस्त सचिन को उसके घर पालम विहार छोड़कर वापिस अपने घर आ रहा था।

बजघेड़ा रोड पर उसकी स्कूटी में पीछे से एक स्विफ्ट गाड़ी ने टक्कर मार दी थी और वह गिर गया था। गाड़ी से 2-3 लोग उतरे, जिन्होंने उसे गाड़ी में डाल लिया और पिस्टल दिखाकर धमकी दी कि यदि उसने शोर मचाया तो जान से मार देंगे। वे उसे कुछ दूर ले गए, जहां पर पहले से ही कुछ लोग बैठकर शराब पी रहे थे।

उन्होंने उसके साथ मारपीट कर उसकी जेब में रखे 20 हजार रुपए, सोने की चैन व उसका मोबाइल भी छीन लिया था, जिससे वह बेहोश हो गया था। कोई उसे एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए छोड़ गया था। पुलिस ने भादंस की धारा 323, 325, 367, 394, 397, 506, 34 व आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें