पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सजा:दुष्कर्म व ब्लैकमेल करने के आरोपी को 10 साल की कैद, 55 हजार जुर्माना

गुड़गांव12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दुष्कर्म व पीडि़ता को ब्लैकमेल करने के मामले की सुनवाई करते हुए अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश राज गुप्ता की फास्ट ट्रैक अदालत ने पुख्ता सबूतों व गवाहों के आधार पर आरोपी को दोषी करार देते हुए 10 साल की कैद व 55 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है।

जुर्माने का भुगतान न करने पर दोषी को 2 साल का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली की एक युवती ने शिकायत दी थी कि वाट्सअप व फेसबुक पर उसकी दोस्ती महेंद्रगढ़ के मुकुल राठी से हो गई थी और वह उसके साथ कई जगह घूमने-फिरने भी गई थी।

इस दौरान उसने उसके कई फोटो भी लिए थे। वह उसे सैक्टर 46 स्थित एक पीजी में भी ले गया था, जहां उसने उसे नशीले पदार्थ का सेवन कराकर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए थे और आपतिजनक फोटो व वीडियो भी बनाई थी।

उसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा कि उसके आपतिजनक फोटो वह वायरल कर देगा। इस सबसे परेशान होकर उसने दिल्ली के न्यू अशोक नगर पुलिस थाना में शिकायत कर दी थी। मामला गुडग़ांव का होने के कारण दिल्ली पुलिस ने जीरो एफआईआर काटकर गुडग़ांव पुलिस को भेज दी थी। गुडग़ांव पुलिस आयुक्त के आदेश पर वर्ष 2018 की 13 अप्रैल को सेक्टर 40 पुलिस थाना में आरोपी मुकुल राठी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मामला अदालत में चला।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें