पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राजस्व एवं आपदा प्रबंधन:अतिरिक्त मुख्य सचिव ने जिला में बनाए गए कंटेनमेंट जॉन का निरीक्षण किया

गुड़गांव4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव विजय वर्धन ने रविवार को जिला में बनाए गए कंटेनमेंट जॉन का निरीक्षण किया। विजय वर्धन ने सेक्टर-10ए स्थित मेघदूत अपार्टमेंट तथा हरि नगर मे बनाए गए कंटेनमेंट जोन का दौरा किया। उन्होंने वहां के स्थानीय निवासियों से कंटेनमेंट जोन में जिला प्रशासन द्वारा दी जा रही सुविधाओं के बारे में भी जानकारी प्राप्त की।

इसके अलावा उन्होंने हरि नगर में उपस्थित आशा वर्करों से भी उनकी कार्यप्रणाली के बारे में जानकारी प्राप्त की। इसी प्रकार, अतिरिक्त मुख्य सचिव सेक्टर-10 ए स्थित मेघदूत अपार्टमेंट में पहुंचे। उन्होंने कंटेनमेंट जोन के बाहर होम आइसोलेशन तथा कोरोना वायरस से बचाव को लेकर अंग्रेजी में लगाए गए पोस्टरो को देखकर मौके पर उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे कंटेनमेंट जोन में इन गाइडलाइंस को हिंदी में लगवाएं ताकि आम आदमी इन्हें आसानी से समझते हुए इनका पालन कर सकें।

इसके अलावा, उन्होंने कंटेनमेंट जोन के बाहर खड़े पुलिस अधिकारियों के बैठने के लिए टेंट की व्यवस्था करने के लिए भी कहा। उन्होंने कहा कि इन दिनों भीषण गर्मी है इसलिए जरूरी है कि ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी भी स्वस्थ रहें और छांव में रहते हुए अपनी ड्यूटी दे सकें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें