पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शराबी युवकों का दुस्साहस:रात 1 बजे दो युवतियों से शराबियों ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर रेप की धमकी दी

गुड़गांव12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवतियों ने लाइव वीडियो चलाया तो युवक कार में फरार हुए, 3 घंटे बाद गिरफ्तार

गुड़गांव में रविवार रात दिल्ली के लिए निकली दो युवतियों के साथ 2 शराबी युवकों ने छेड़छाड़ की। युवतियों ने विरोध किया तो आरोपियों ने रेप व एसिड अटैक की धमकी दी। युवती ने पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी। इसके बावजूद युवक नहीं माने तो युवती ने लाइव वीडियो चलाया।

इस पर युवक फरार हो गए। तभी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पर केस दर्ज किया और 3 घंटे में गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, दोनों को बाद में जमानत पर छोड़ा गया। दिल्ली निवासी युवती ने बताया कि वह डीएलएफ फेज-1 थाना क्षेत्र में स्थित आश्रम में काम करती है। गांव में किराए पर रहती है।

रात 1 बजे पिता का फोन आया कि बहन की तबीयत खराब हो गई है। ऐसे में रात 1:15 बजे वह सहेली के साथ घर के लिए निकली। ग्वाल पहाड़ी चौकी के पास दो युवक कार में शराब पी रहे थे। उन्होंने रास्ता रोककर छेड़छाड़ की। उसके बाद भागते हुए गुड़गांव-फरीदाबाद रोड पर पहुंचे दिल्ली जाने के लिए कैब बुक की, तभी युवकों ने कैब का रास्ता रोका व परेशान करने लगे। हमने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें