पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:वित्त एवं संविदा कमेटी की बैठक में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों के प्रस्ताव को मिली मंजूरी

गुड़गांव5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मेयर मधु आजाद की अध्यक्षता में शुक्रवार को नगर निगम के वित्त एवं संविदा कमेटी की बैठक हुई। बैठक में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों के प्रस्तावों को विचार-विमर्श उपरान्त स्वीकृति प्रदान की गई। इनमें विभिन्न स्थानों पर ब्रांज मैटल से बने स्टेच्यू लगाने के लिए 2.48 करोड़ रुपए, फिरोजगांधी कॉलोनी में आरएमसी सड़कों के निर्माण के लिए 2.48 करोड़ रूपए, पालम विहार में सीवरेज ड्रेन सिस्टम की मरम्मत एवं सफाई के लिए 2.46 करोड़ रुपए, सरहौल में सीवरेज लाईन के लिए 1.73 करोड़ रुपए।

पटौदी रोड़ सेक्टर-10 एंट्री प्वाईंट से ब्लू बैल्स स्कूल तक आरएमसी रोड़ के लिए 1.33 करोड़ रुपए, जोन-1 में क्लोरिनेशन एवं सोडियम हाईपो क्लोराईड के बाद प्र्याप्त पेयजल आपूर्ति कार्य के लिए 2.12 लाख रुपए, जोन-1 तथा जोन-2 में एमटीसी वाटर सप्लाई स्कीम 2020-22 के लिए क्रमश: 1.05 करोड़ एवं 1.25 करोड़ रुपए, बंधवाड़ी प्लांट में रिटेनिंग वॉल निर्माण के लिए 2.11 करोड़ रुपए, धनवापुर में स्ट्रॉम वाटर ड्रेन, पंपिंग स्टेशन एवं दो रेनवाटर हारवैस्टिंग के लिए 1.93 लाख रुपए के प्रस्ताव शामिल हैं।

इसके साथ ही बैठक में जिन विकास कार्यों के अलॉटमैंट को मंजूरी दी गई, उनमें सेक्टर-18 में विभिन्न सड़कों का निर्माण किया जाएगा। बैठक में सीनियर डिप्टी मेयर प्रमिला गजेसिंह कबलाना तथा डिप्टी मेयर सुनीता यादव, चीफ इंजीनियर रमन शर्मा, अधीक्षक अभियंता सत्यवान, कार्यकारी अभियंता धर्मबीर मलिक, हेमन्त राव, तुषार यादव एवं विशाल गर्ग उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें