किडनैपिंग का मामला:हथियारबंद बदमाशों ने किया महिला का अपहरण, द्वारका एक्सप्रेस-वे पर चलती गाड़ी से कूदी, बचाई जान

गुड़गांव4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गाड़ी से जा रही महिला का हथियारबंद बदमाशों द्वारा अपहरण करने का मामला सामने आया है। महिला ने द्वारका एक्सप्रेस-वे पर चलती गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। महिला ने सेक्टर-5 थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। महिला ने आरोप लगाया कि उसका अपने जेठ के साथ प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है। इससे पहले भी उसके जेठ ने उस पर फायरिंग कराई थी, जिसमें वह बच गई और मामला अदालत में विचाराधीन है। सेक्टर-5 थाना प्रभारी का कहना है कि गाड़ी को द्वारका एक्सप्रेस-वे के पास से बरामद कर लिया गया है। मामला संदिग्ध लग रहा है लेकिन अभी जांच की जा रही है।

बारह-बिस्वा निवासी सीमा कटारिया ने बताया कि उसके पति का निधन हो चुका है। गत 5 अगस्त की रात को वह अपनी सियाज गाड़ी से मौसी के पास जा रही थी। जब वह अशोक विहार के पास पेट्रोल पंप से गाड़ी में डीजल डलवा कर आगे चली तो बाइक पर तीन हेलमेट पहने युवकों ने उनकी गाड़ी के आगे अपनी बाइक लगा दी। एक युवक ने बाइक से उतरकर उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ा और उन्हें धक्का देकर कंडक्टर साइड की सीट पर धकेल लिया और दूसरे युवक ने गाड़ी में पीछे की सीट पर बैठकर उन्हें हथियार के बल पर बंधक बना लिया।

उसे केस डालने पर जान से मारने की धमकी दी और गाड़ी को द्वारका एक्सप्रेस-वे की तरफ मोड़ दिया। कुछ दूर चलते ही उन्होंने गाड़ी में अपने अन्य साथियों को भी बैठा लिया। द्वारका एक्सप्रेसवे पर गाड़ियों का दबाव अधिक होने के कारण उनकी गाड़ी की रफ़्तार कम हो गई। ऐसे में वह मौका पाकर चलती गाड़ी से कूद गई और इसकी सूचना पुलिस को दी।

महिला ने आरोप लगाया कि उनका अपने जेठ विजय कटारिया से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चला आ रहा है

महिला ने आरोप लगाया कि उनका अपने जेठ विजय कटारिया से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चला आ रहा है। उनके जेठ ने साल 2016 में उन पर फायरिंग करवाई थी। जिसका केस अदालत में विचाराधीन है। इससे पहले साल 2014 में भी विजय कटारिया ने उनके घर में घुसने का प्रयास किया था। इसकी शिकायत पुलिस को दी थी, लेकिन रिश्तेदारों के दबाव में उन्होंने समझौता कर लिया था। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच में पाया गया है कि जिस स्थान पर महिला चलती गाड़ी से कूदी थी वहां से करीब 100 मीटर दूर गाड़ी को बरामद कर लिया गया है। मामला संदेह के घेरे में है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इधर, तावडू में हाईवा चालक ने व्यक्ति को मारी टक्कर, व्यक्ति की मौत

तावडू, उपमंडल के गांव धुलावट के समीप तेज रफ्तार एक हाईवा ने सड़क किनारे कच्चे में खड़े व्यक्ति को सीधी टक्कर मार दी। इस सड़क दुर्घटना में व्यक्ति की उपचार के लिए ले जाते समय मौत हो गई। पुलिस ने मृतक व्यक्ति के ताऊ के लड़के की शिकायत पर हाईवा चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...