पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुष्कर्म:बीए की स्टूडेंट ने एलएलबी स्टूडेंट पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

गुड़गांव11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

शादी का झांसा देकर बीए की छात्रा से दुष्कर्म करने व गर्भपात कराने का मामला सामने आया है। आरोपी एलएलबी का स्टूडेंट है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने छात्रा के फोन करने पर उसे जातिसूचक शब्द कहकर शादी करने से इनकार कर दिया। सेक्टर-40 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

मूलरूप से झुनझुनू राजस्थान निवासी 22 वर्षीय छात्रा बीए फाइनल ईयर की स्टूडेंट है और निजी कंपनी में कार्यरत है। उसकी दोस्ती अपनी सहेली के माध्यम से करीब 10 महीने पहले गांव पलासोली निवासी अमन शर्मा (23) से हुई थी। अमन वकालत का छात्र है।

कुछ दिन में ही यह दोस्ती उनकी प्यार में बदल गई और अमन ने उसे शादी करने के बहाने गुड़गांव बुला लिया। यहां छात्रा सेक्टर-40 थाना क्षेत्र में रहने लगी। इस दौरान अमन ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसके साथ सहमति संबंध में रहने लगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें