पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शुभारंभ:गीता भवन परिसर में कैनविन फाउंडेशन के दूसरे पॉलीक्लीनिक का हुआ शुभारंभ

गुड़गांव7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गीता भवन में पॉलीक्लीनिक का उद्घाटन करते महामंडलेश्वर स्वामी यतिंद्रानंद महाराज व सिविल सर्जन डॉ वीरेंद्र यादव। - Dainik Bhaskar
गीता भवन में पॉलीक्लीनिक का उद्घाटन करते महामंडलेश्वर स्वामी यतिंद्रानंद महाराज व सिविल सर्जन डॉ वीरेंद्र यादव।

चिकित्सा सेवा से जुड़े कैनविन फाउंडेशन ने एक कदम और बढ़ाते हुए रविवार को दूसरा पॉलीक्लीनिक शुरू कर दिया। न्यू कालोनी स्थित गीता भवन परिसर में शुरू किए गए इस पॉलीक्लीनिक के उद्घाटन अवसर पर सिविल सर्जन डा. विरेंद्र यादव ने कहा कि कोरोना काल में कैनविन ने स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर बेहतर कार्य किए हैं। उन्होंने कैनविन फाउंडेशन द्वारा ब्लड बैंक बनाने के प्रस्ताव पर कहा कि जो भी मदद स्वास्थ्य विभाग से चाहिए, वे साथ हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसा सिस्टम तैयार किया जाए, जिससे आर्थिक रुप से गरीब लोगों को निजी अस्पतालों में निशुल्क और अच्छा उपचार मिल सके। उन्होंने यह भी बताया कि प्रधानमंत्री को एक परपोजल भेजा गया है, जिसमें डोर-टू-डोर वैक्सीनेशन की बात कही गई है। उम्मीद है जल्द ही इस पर सकारात्मक निर्णय होगा। उन्होंने उम्मीद जताई कि गुरुग्राम देश का पहला ऐसा जिला होगा, जहां 100 प्रतिशत वैक्सीनेशन होगा।

महामंडलेश्वर स्वामी यतिंद्रानंद महाराज ने कहा कि आम और गरीब आदमी की सेहत की चिंता और उस पर जमीनी स्तर पर काम जिस तरह से डीपी गोयल व नवीन गोयल कर रहे हैं। कैनविन मानवता की सच्ची सेवा की मिसाल बन चुका है। कैनविन फाउंडेशन के संस्थापक डा. डीपी गोयल ने कहा कि उन्होंने समाज में हर तरह की समस्याओं को देखा है।

खबरें और भी हैं...