पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:पैदल जा रही महिला को कार ने मारी टक्कर, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

गुड़गांव10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पैदल घर जा रही महिला को पीछे से तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। गम्भीर रूप से घायल महिला की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के रिश्तेदार की शिकायत पर फर्रूखनगर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव धानावास के सुनील कुमार ने पुलिस को दी शिकायत की कि बुधवार शाम चार बजे उसकी भाभी निशा (26) घर से कुछ सामान लेकर प्लॉट के बाहर डालने गई थी। वह जब वापसआ रही थी, तभी तेज रफ्तार में आई कार ने उसको पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। निशा कारके नीचे आ गई और गंभीर रूप से घायल हो गई। ग्रामीणों की मदद से महिला को सेक्टर-10स्थित नागरिक अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया था।

45 वर्षीय अज्ञात को मारी टक्कर, मौत : गांव ईस्लामपुर के पास स्थित शनि देवमंदिर के सामने अज्ञात वाहन ने पैदल जा रहे अज्ञात व्यक्ति को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें