पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोड जाम पर पुलिस की कार्रवाई:रात में सोहना रोड हाइवे जाम करने को लेकर 80 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

गुड़गांव6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

डीटीपी द्वारा भवानी इंकलेव में मकान तोड़े जाने का विरोध थम नहीं रहाहै। मंगलवार को मकान तोड़े जाने से नाराज लोगों ने जहां दिन व रात में दो बार हाइवेजाम किया, वहीं बुधवार को भी कालोनी की महिलाओं ने मारुति कुंज चौक पर धरना-प्रदर्शनकर डीटीपी आरएस बाठ व प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

महिलाओं ने आरोप लगाया कि पुराने मकानों को भी डीटीपी ने निशाना बनाते हुए तोड़ दिया, जिससे पाई-पाई जोड़कर बनाई उनकी छत उजड़ जाने से वे पूरी तरह बर्बाद हो गए है। प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने बिलखते हुए बताया कि कालोनी में सभी प्लॉटों की पक्की रजिस्ट्री है।

रजिस्ट्री के लिए उन्होंने सरकारी फीस दी, लेकिन अब सरकार क्यों उनके मकानों को तोड़ रही है। जबकि दूसरी तरफ गरीबों को मकान देने के दावे सरकार द्वारा किए जाते हैं। ऐसे में सरकार ही दोहरी नीति अपना रही है। वहीं हाइवे जाम करने को लेकर भोंडसी थाना पुलिस ने 11 नामजद समेत 80 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

गत मंगलवार को भवानी इंकलेव में डीटीपी आरएस बाठ व 100 से अधिक पुलिसकर्मियों के साथ कई जेसीबी से तोड़फोड़ करते हुए 20 मकानों को तोड़ दिया गया था। जिसका लोगों ने विरोध करना शुरू किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें