मस्जिद के अंदर मौलवी ने की अश्लील हरकत:खाना देने आई थी 9 साल की बच्ची, अकेला देख की गंदी हरकत, आसपास के लोगों ने पीटने के बाद किया पुलिस के हवाले

गुरुग्राम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने मौलवी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने मौलवी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
  • मौलवी के साथ मारपीट कर पुलिस को सौंपा, एसीपी की देखरेख में जांच शुरू
  • एसीपी की मौजूद में दी गई शिकायत के बाद दर्ज किया गया केस

सोमवार को मस्जिद में मौलवी खाना देने के लिए गई 9 साल की बच्ची के साथ मौलवी ने अश्लील हरकत कर दी। इसके बाद आसपास के लोगों ने उसे जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें मौलवी बच्ची के साथ गंदी हरकतें करने की बात कबूल रहा है। सूचना के बाद पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। मौलवी को थाने बुलाया गया और बच्ची के परिवार से भी पूरी जानकारी ली गई।

मौलवी यूपी के गांव शामली का रहने वाला है और यहां मस्जिद में रहता है। जिस समय बच्ची उसे खाना देने के लिए गई थी, वह अकेला था। मस्जिद के मुख्य इमाम वहां नहीं थे। बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने की जैसे ही लोगों को भनक लगी भारी संख्या में लोग वहां जुट हो गए। इस दौरान इन लोगों ने मौलवी को पकड़कर बुरी तरह से पीट दिया। कुछ लोगों ने किसी तरह से उसको बचाया तथा बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया।

देर रात केस दर्ज
घटना की सूचना मिलने के बाद एसीपी बीर सिंह पटौदी थाने पहुंचे और स्वयं पूरे मामले की जांच की। बाद में देर रात आरोपी मौलवी गुलसनववार के खिलाफ बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज करा दिया गया। इसके आलवा कुछ मुस्लिम लोगों ने इस बात का भी ऐतराज उठाया कि हिंदू संगठनों के युवाओं ने मस्जिद की वीडियो क्यों वायरल की।

खबरें और भी हैं...